Monday 27 June 2016

दुमका, दिनांक 27 जून 2016 
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 334 
उपभोक्ताओं की षिकायत दूर कर निर्वाध विद्युत की आपूर्ति सुनिष्चित करें। 24 घंटे अपना मोबाईल स्वीच आॅन रख उपभोक्ताओं की षिकायत सुनें तथा ससयम उसका निराकरण करें। दुमका के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने आज विद्युत विभाग के टूल स्टोर, महुआ डंगाल एवं जामा के ट्रांसफर्मर रिपयेरिंग वर्कषाॅप के निरीक्षण के क्रम में दुमका शहरी क्षेत्र के कनीय अभियंता विनोद ठाकूर को कड़ा निर्देष देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में उपभोक्ताओं को बिजली के अभाव में विविध प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसे में बिजली की निर्वाध आपूर्ति होना निहायत ही आवष्यक है। 
निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने टांसफर्मर रिपयेरिंग वर्कषाॅप की विस्तृत जानकारी ली तथा ट्रांसफर्मर बनाने के तौर-तरीके को बहुत ही गम्भीरता से देखा। उपायुक्त ने निदेष दिया कि ज्यादा से ज्यादा ट्रांसफर्मर मरम्मती कर स्टाॅक में रखा जाय, ताकि आवष्यकतावष ससमय उपभोक्ताओं को ट्रांसफर्मर उपलब्ध करायी जा सके। उपायुक्त ने टांसफर्मर रिपयेरिंग वर्कषाॅप के संवेदक श्री बास्की ठाकुर को वर्तमान क्षमता को बढ़ाकर दोगुना करने का भी निदेष दिया।
मौके पर उपायुक्त दुमका राहुल कुमार सिन्हा, विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता हरेन्द्र कुमार सिंह, विद्युत कार्यपालक अभियंता विनोद कुमार सिंह, सहायक विद्युत अभियंता शमषाद आलम एवं अन्य कर्मचारीगण उपस्थित थे।





No comments:

Post a Comment