Thursday 16 August 2018

दुमका 16 अगस्त 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 540
दुमका के उपायुक्त मुकेश कुमार द्वारा रोड टास्क फोर्स की समीक्षात्मक बैठक उनके कार्यालय कक्ष में आयोजित की गई। बैठक में एडीबी संचालित दुमका-हंसडिहा पथ, एसएचएजे द्वारा क्रियान्वित दुमका-मसलिया पथ तथा जेएआरडीसीएल द्वारा क्रियान्वित नोनिहाट-बासुकिनाथ-कैराबनी पथ चैड़ीकरण परियोजना की समीक्षा की गई। उपायुक्त द्वारा संबंधित विभागों के पदाधिकारियों तथा इन परियोजनाओं से संबंधित संवेदकों को कार्य को बिना किसी बाधा के पूर्ण किये जाने का निदेश दिया गया तथा भूअर्जन, वृक्ष पातन, युटिलिटि सिफ्टिंग अन्तर्गत सभी कार्यों में तेजी लाने का निदेश दिया गया। 
बैठक में दुधानी चैक से टाटा शोरूम तक पथ के चैड़ीकरण के कार्यों की भी समीक्षा की गई। जिसमें विद्युत पोल सिफ्टिंग कार्य को जल्द पूर्ण करने का निदेश दिया गया। उपायुक्त के द्वारा कार्य में अत्यधिक विलम्ब होने पर संवेदक के प्रति नाराजगी व्यक्त की गई। इस संबंध में कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल को आवश्यक निर्देश दिये गये।
बैठक में वन प्रमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल, दुमका सिंगराय टुंटी, सहायक अभियंता रमेश श्रीवास्तव, जिला खनन पदाधिकारी दिलीप तांती एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारी तथा संवेदक के प्रतिनिधि उपस्थित थे।           

No comments:

Post a Comment