Tuesday 14 August 2018

दुमका 14 अगस्त 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 509
प्रेस के प्रतिनिधियों ने की टीम पीआरडी की प्रशंसा...
राजकीय श्रावणी मेला के दौरान मेला क्षेत्र में हो रहे गतिविधियों से आम जनों को अवगत कराने के लिए अत्याधुनिक मीडिया सेंटर का निर्माण किया गया है। प्रत्येक दिन की गतिविधियों को मीडिया सेंटर प्रेस विज्ञप्ति एवं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचा रही है। टीम पीआरडी मंदिर पट के खुलने से लेकर देर रात्रि श्रद्धालुओं के विश्राम करने तक अपने कर्तव्य स्थल पर उपस्थित दिखाई देते हैं।
इसी क्रम में विपिन ने प्रेस के प्रतिनिधियों ने टीम पूरी आईडी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पीआरडी की टीम पल-पल की गतिविधियों से अवगत करा रही है उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। 
दुमका जिला के हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ सुमन सिंह ने कहा कि इंडिया टीम प्रत्येक दिन मंदिर के पट खुलने से लेकर मंदिर के पट बंद होने तक की गतिविधियों से अवगत करा रहा है इससे हम सभी को सूचनाओं का संप्रेषण करने में आसानी हो रही है । उन्होंने कहा कि टीम पीआरडी न सिर्फ प्रशासन की गतिविधियों से अवगत करा रहा है बल्कि बासुकिनाथ धाम आने वाले श्रद्धालुओं की बात भी जन जन तक पंहुचाने का कार्य कर रही है ।
प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ आनंद जायसवाल ने कहा कि पीआरडी पूर्व के वर्षों की अपेक्षा इस वर्ष तीव्र गति से सूचनाओं का संप्रेषण कर रहा है । सुबह सवेरे से लेकर देर रात्रि तक पीआरडी के टीम मेला के अपडेट को लोगों तक पहुँचा रही है । तहे दिल से टीम पीआरडी के सदस्यों को धन्यवाद देता हूँ ।
सन्मार्ग के ब्यूरो चीफ अमरेन्द्र सुमन ने कहा कि पूर्व के वर्षो से इस वर्ष की व्यवस्था बेहतर है न्यूज कवरेज में पीआरडी की टीम की भूमिका सराहनीय है। फोटोग्राफी से लेकर श्रद्धालुओं से मिलकर उनकी राय लेने में टीम पीआरडी बेहतर कार्य कर रहा है। हम सभी टीम पीआरडी के कार्य से प्रभावित है। मैं तहे दिल से धन्यवाद देता है।
इटीवी भारत के मनोज केसरी ने कहा कि टीम पीआरडी की जितनी भी प्रशंसा किया जाय कम है। टीम पीआरडी खूब मेहनत कर रही है। मेला से जूड़ी सभी सूचनाओं को ससमय पहुंचाने के लिए टीम पीआरडी के सदस्यों को तहे दिल से धन्यवाद देता हँू।


No comments:

Post a Comment