Tuesday 14 August 2018

दुमका 14 अगस्त 2018
प्रेस विज्ञप्ति संख्या - 511
राज्यपाल के समक्ष श्रद्धालुओं ने रखी अपनी बात...
श्रावणी मेला के 18वें दिन बासुकीनाथ धाम आए श्रद्धालुओं ने माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के समक्ष अपनी बात रखी।
कोलकाता से आए विजय गुप्ता ने कहा कि बाबा फौजदारी नाथ के दरबार में आते ही जिला प्रशासन की सुविधा के वजह से आधी थकान दूर हो जाती है। पूरे रुट लाइन में हर जरूरी सुविधा उपलब्ध तो करायी गयी है साथ ही मेला क्षेत्र में बने आवासन केंद्र, अस्थायी स्वास्थ शिविर से हम सभी को खूब फायदा हो रहा है। मैं तहे दिल से राज्य सरकार तथा जिला प्रशासन को धन्यवाद देता हूँ।
डालटेनगंज झारखण्ड़ से आये श्रद्धालु श्रवण कुमार ने माननीया राज्यपाल को बताया कि मैं पिछले कई वर्षों से बासुकिनाथ धाम आ रहा हूं लेकिन इस वर्ष की व्यवस्था का कोई जवाब नही है। बाबा फौजदारी नाथ के दरबार पहुँचने के पहले से ही सभी सुविधाएं दिखने लगती है। जिला प्रशासन द्वारा इस वर्ष बहुत ही अच्छा कार्य किया गया है। मैं तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ। मैं फिर अगले वर्ष बाबा का दरबार जरूर आऊंगा।
मिर्जा चैकी से आयी श्रद्धालु नीलम सिंह ने कहा इस वर्ष के व्यवस्था को बताने के लिए मेरे पास शब्द नही है। बहुत ही बेहतरीन व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा की गई है। इस वर्ष की व्यवस्था से मैं बहुत खुश हूँ।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश से आये श्रद्धालु ने कहा कि हम सभी श्रद्धालुओं को इस वर्ष की व्यवस्था काफी पसंद आ रही है। श्रद्धालुओं के हर सुख सुविधा का ख्याल रखा गया है। निःशुल्क आवासन केंद्र की सुविधा इस वर्ष काफी अच्छी है। मुझे इस साल की सुविधा काफी पसंद आयी।
बेतिया बिहार से आये श्रद्धालु मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि इस वर्ष जिला प्रशासन द्वारा की गयी सारी व्यवस्थाएं उच्च स्तर की है। उन्होंने माननीया राज्यपाल से सुविधा को और बढ़ाने का आग्रह किया उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए आवासन केंद्र की संख्या भी बढ़ाई जाए। उन्होंने कहा कि इतनी सुंदर व्यवस्था के लिये जिला प्रशासन को धन्यवाद देता हूँ।



No comments:

Post a Comment